हंदवाड़ा में घुसपैठ कर रहे तीन आतंकी ढेर, 2 जवान भी घायल

06  अक्टूबर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना के कैंप पर हुए हमले में तीन आतंकी मारे गए हैं। फिदायीन दस्ते के ये सभी आतंकी सेना की ड्रेस में थे। सेना ने आतंकी हमले को नाकाम करते हुए तीनों फिदायीन हमलावरों को कैंप के बाहर ही मार गिराया। इस हमल में सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार ये आतंकी समूह हाल ही में नियंत्रण रेखा से घुसपैठ करने में कामयाब रहा है। इन हमलावरों के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े होने की संभावना जताई जा रही है।

इतना ही नहीं सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से बौखलाए आतंकी भारत में घुसपैठ की लगातार कोशिश कर रहे हैं। भारतीय सेना ने देश में बीती रात तीन आतंकी घुसपैठों को भी नाकाम किया। आतंकियों ने घुसपैठ की दो कोशिशें नौगाम में की और एक कोशिश रामपुर में की गई।

जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर एक बार फिर आतंकी हमला होने की खबर मिली है। इस बार आतंकियों का निशाना हंदवाड़ा में 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप बना। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सेना और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं।

बुधवार सुबह लगभग छह बजकर 12 मिनट पर आतंकियों ने हंदवाड़ा के लंगेट में आर्मी कैंप के बाहर गोलीबारी शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान आतंकी भागने लगे और सेब के बाग में फंस गए।

आतंकियों ने सुबह-सुबह 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप के मेन गेट पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर जवानों ने जवाबी कार्रवाई की।

 

 
देश से सम्बंधित अन्य ख़बरें पढ़ें

Total votes: 222