हॉट पूनम पांडे की एडल्ट शॉर्ट फिल्म 'द वीकेंड' का ट्रेलर रिलीज

04  सितम्बर

मुंबई। अपने वीडियो और फोटोज को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे की एडल्ट शॉर्ट फिल्म 'द वीकेंड' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है। कहा जा रहा है कि उनके सभी शूट और वीडियो की तुलना में इस बार पूनम काफी आगे निकल गई हैं। शॉर्ट फिल्म में उन्होंने अपनी मिडिल फिंगर दिखाने से लेकर शॉवर में सेक्स सीन देने तक सब कुछ किया है।

पूनम की यह फिल्म अभी से विवादों और चर्चा में आ गई है। फिल्म को आर्यन सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह खास तौर से मोबाइल फोन यूजर्स के लिए है। खास बात यह है कि फिल्म का को-प्रोडक्शन खुद पूनम और सुरेश नाकुम ने किया है। द वर्ल्ड नेटवर्क्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म भारत में मोबाइल फोन यूजर्स के लिए बनाई गई पहली एडल्ट फिल्म होगी।

पूनम ने बताया कि इसके प्रभाव को और ज्यादा बढ़ाने के लिए फिल्म को सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के मान्यता भी नहीं दिलाई जा रही है। साथ ही यह पहली व्हाइट-लेबल्ड वेब पोर्टल फिल्म है। पूनम ने बताया कि उनके लिए इस इरोटिक थ्रिलर फिल्म में काम करना शानदार अनुभव था। बल्कि मैं इसे सबसे डरावना भी कहना चाहूंगी। शूट के दौरान कुछ ऐसी चीजें भी हुईं जिन्होंने मुझे डरा दिया।

 

 
मूवी मसाला से सम्बंधित अन्य ख़बरें पढ़ें

Total votes: 274