म्यूजिक टीचर की गर्ल्स स्टूडेंट्स ने की पिटाई

13 जून

इंदौर। एक म्यूजिक टीचर की उनकी ही गर्ल्स स्टूडेंट्स व परिजनों ने सड़क पिटाई कर दी। यहां मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले का है। टीचर का कहना था कि 'प्रेम के बिना संगीत नहीं सीखा जा सकता, पहले मुझसे प्रेम करो।' इसी बात को लेकर गर्ल्स स्टूडेंट्स व उनके परिजनों ने उस टीचर को क्लास रूम से बाहर घसीटकर लाए और फिर सड़क पर लात घूसों से पिटाई कर दी।

 

मंदसौर के एक म्यूजिक टीचर निरंजन भटनागर (50) ने गर्ल्स स्टूडेंट्स से अश्लील बात की। इस पर छात्राएं और उनके परिजन भड़क गए। रविवार की शाम को उन्होंने टीचर को क्लास रूम से बाहर निकाला और सड़क पर लाकर लात-घूंसों से पिटाई कर दी। कपड़े भी फाड़ दिए। मौके पर पुलिस पहुंची और बीच-बचाव कर टीचर को थाने ले गई।

50 साल के म्यूजिक टीचर निरंजन भटनागर को स्टूडेंट्स के पैरेंट्स खींचते हुए बाहर लाए और खूब पीटा। यहीं नहीं कोचिंग जाने वाले बच्चे भी भीड़ में शामिल हो गए और टीचर की पिटाई की। पैरेंट्सों ने बताया की टीचर स्टूडेंट्स से कहता था कि 'प्रेम के बिना संगीत नहीं सीखा जा सकता, पहले मुझसे प्रेम करो।'

स्टूडेंट्टों ने घर पर बताया कि उनके टीचर कहते हैं ‘प्रेम के बिना संगीत नहीं सीखा जा सकता, पहले मुझसे प्रेम करो। फिर संगीत सीख जाओगी। इसी बात को लेकर रविवार शाम को पैरेंट्स गोपनीय रूप से क्लास रूम के बाहर पहुंचे और छिपकर उसकी बातों को सुना। टीचर की बातें सुन पैरेंट्स का गुस्सा भड़क गया और पिटाई कर दी। सिटी कोतवाली एसआई मधु राठौर ने कहा कि विवाद की सूचना मिली थी, हालांकि किसी पक्ष ने आवेदन नहीं दिया। ऐसे में कार्रवाई नहीं की।

Total votes: 37