10 साल की बच्ची को 15 आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला

7 जून

खरगोन। मप्र के जिला खरगोन के अदलपुरा गांव में शाम एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। यहाँ 10- 15 आवारा कुत्तों ने एक 10 वर्षीय बालिका को घेरकर उसे नोंच-नोंचकर मार डाला। बालिका की मोके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार किसान दिनेश वास्कले की मासूम बेटी पूजा आज अपने खेत पर शाम को बकरियो के लिए चारा लेने गई थी। खेत पर पूजा को अकेली पाकर करीब 10-15 आवारा कुत्तो के झुण्ड ने उस पर हमला कर दिया। मासूम बालिका को कुत्तों के झुण्ड ने घेर लिया। पूजा ने आवारा कुत्तो से बचने का प्रयास किया और वह जान बचाकर दौड़ी भी लेकिन कुत्तो ने उसे पंजों और खूंखार दांतो से लहु-लुहान कर घायल कर दिया। सर से पाँव तक उस मासूम को बुरी तरह नोंच डाला।

कुत्ते मासूम पूजा पर तब तक पंजो और दांतों से हमला करते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। हमले के दौरान आसपास के खेतों पर कोई नहीं था, इसलिए मासूम की पुकार कोई सुन नहीं सका। पूजा के पिता जब खेत पर लौटे तो उन्हें कुत्तों का झुण्ड नजर आया। उन्होंने कुत्तों के बीच फसी अपनी बेटी को देख तत्काल पत्थरों और लाठी से मारकर आदमखोर कुत्तो को भगाया, लेकिन तब तक पूजा ने दम तोड़ दिया। गोगावां टीआई मोहन सिंगर ने बताया मर्ग कायम कर लिया है। बच्ची का पीएम कराया है, मामला जाँच में लिया है।

 

 

इंदौर से सम्बंधित अन्य ख़बरें पढ़ें

 

 

Total votes: 41