सड़क हादसे में 70 यात्री घायल

13 जनवरी.

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के जिला दतिया में तेज रफ्तार यात्री बस की मिनी ट्रक से जोरदार भिडंत हो गई । टक्कर में 70 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से छतरपुर जा रही थी। दुर्घटना का कारण बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में था वह बहुत ही तेज गति से बस को चला रहा था।

जानकारी के मुताबिक एनएच-75 पर आज तड़के करीब 4 बजे सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक में निजी ट्रैवल्स की बस सीधे जाकर पीछे से भिड़ गईं। बस के भिडते ही बस में सवार नींद में बैठे 70 से ज्यादा यात्री घायल हो गए है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए दतिया के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जिनमें पांच लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

घायल यात्रियों के बताया है कि ड्राइवर ने शराब पीकर रखी थी,इस वजह से उसका बस पर नियंत्रण नहीं रहा । यात्रियों ने बस के ड्रायवर की शिकायत के लिए उन्होंने रास्ते में बस पर दर्ज नंबर पर फोन भी किया था। यात्रियों ने आरोप लगाया है कि उनकी बात को ट्रैवल्स कंपनी संचालक ने अनसुना कर दिया। अगर समय रहते ट्रैवल्स संचालक ड्रायवर के खिलाफ एक्शन ले लेता तो यह हादसा नही होता । पुलिस ने आरोपी ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Total votes: 47